हॅलो बॉलिवूड ऑनलाईन। (Jasmin Bhasin) पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपनी ऍक्टींग के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी क्यूटनेस और खूबसूरती दो कारण उन्हें सोशल मीडिया पर लोकप्रिय बनाने के लिए काफी हैं। लेकिन इस बार जैस्मिन भसीन अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।
जैस्मिन ने हाल ही में एक मशहूर एयरलाइन कंपनी के साथ हुए अपने बुरे अनुभव पर गुस्सा जाहिर किया है। वह कहती हैं कि जो कुछ हुआ उसके कारण वह अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं ले पाईं।
Jasmin Bhasin
अभिनेत्री जैस्मीन भसीन एयरलाइन कंपनी के घटिया काम से नाराज हैं। पहले भी जैस्मीन को एयरलाइन की लापरवाही का अनुभव करते देखा गया है। दोबारा ऐसा अनुभव करना उसके लिए वाकई बहुत बुरा था। इसलिए उन्होंने इस अनुभव को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। नए साल के जश्न के लिए विदेश जाते समय जैस्मीन को संबंधित एयरलाइंस के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार के कारण लगभग 10 घंटे तक विमान में बैठना पड़ा। (Jasmin Bhasin) इस संबंध में उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे खराब हवाई यात्रा अनुभव।’ जानकारी के मुताबिक, जैस्मीन जब मुंबई से जम्मू के लिए निकलीं तो उन्हें एयरलाइंस की गैरजिम्मेदारी के कारण बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा।
इस संबंध में उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक विस्तृत पोस्ट शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने इसे ‘अब तक का सबसे बुरा अनुभव’ बताया है। उन्होंने कहा, ‘इसके अलावा मुझे एक या दो नहीं बल्कि दस घंटे तक इंतजार करना पड़ा।’ इस बार उन्होंने केबिन क्रू मेंबर्स को भी उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया और उनकी सराहना की। (Jasmin Bhasin) लेकिन प्रबंधन विभाग पर गुस्सा जताया है। जानकारी के मुताबिक, जैस्मीन ने नाराजगी जाहीर करने के बाद उन्हे एयरलाईन्स ने रिफंड करते हुए तुरंत रिप्लाय किया है। जिसके लिये अभिनेत्रीने एयरलाईन्स को शुक्रिया अदा किया।